मनोरंजन

अमृता भारती ने जारी किया नया मूल गीत, संगीत वीडियो “तेरी बातें”

अमृता भारती अपने शक्तिशाली गायन के साथ वापस आ गई है, जिसके लिए प्रशंसक उन्हें जानते हैं और प्यार करते हैं।

रीमिक्स के समय में बहुत कम स्वतंत्र कलाकार होते हैं जो मूल सामग्री बनाते हैं और अमृता भारती उनमें से एक हैं। वह चलन के साथ नहीं चलती है, बल्कि दर्शकों को वह सर्वोत्तम प्रदान करती है जिसकी वर्तमान समय में आवश्यकता है। अमृता भारती मुंबई की एक यूट्यूबर / शास्त्रीय रूप से प्रशिक्षित गायिका हैं, उन्होंने “वैसलीन”, “पैराशूट”, “नेक एग कैंपेन”, “ओरिएंट सीमेंट” आदि जैसे कई विज्ञापनों में आवाज दी है। ‘तेरी बातें’ सुनना एक गायक के रूप में अमृता की बहुमुखी प्रतिभा को पहचानने के लिए एक मजबूत मामला दिखाता है क्योंकि वह इस गीत में पूर्ण कमांड के साथ स्वैग लाती है, जिसे अमृता ने स्वयं लिखा है जिसे रजत घोष ने लिखा है और संगीत का निर्माण / मिश्रण और रूप महंत द्वारा किया गया है।

“तेरी बातें” एक क्रियात्मक प्रेम गीत है जो गहरे प्यार में होने की भावना को दर्शाता है लेकिन उस व्यक्ति को व्यक्त करने में सक्षम नहीं है जिससे आप प्यार करते हैं। यह ट्रैक एक ही समय में खुशी और प्यार के पल को व्यक्त करता है। उन्हें कोविड लॉकडाउन के दौरान, गीत की रचना करने की प्रेरणा मिली। संगीतकार बनने की उनकी इच्छा “तेरी बातें” के साथ पूरी हुई। स्वतंत्र संगीत के मोर्चे पर, अमृता भारती अपने यूट्यूब चैनल पर ‘हुजूर शुक्रिया’, ‘तिशनगी’, ‘तू ही बता’, ‘अयगिरी नंदिनी’ के ट्रान्स वर्जन जैसे कई ओरिजनल बना रही हैं।

अमृता अन्य मूल “हुजूर शुक्रिया” को कई लोगों द्वारा सराहा गया है और “रेडियो गुप्तप”, “स्वतंत्र भारत” और “फीवर एफएम” में चित्रित किया गया है। जबकि “तिशनगी” को “टॉप एफएम”, “मेलोडी इनसाइडर”, “गिडिजिटल” और “एलीट एफएम” में दिखाया गया है। गायिका एक YouTube सनसनी हैं और उनके कवर गाने “मेरे नाम तू”, “बंदेया”, “काबिल” ने 1 मिलियन से अधिक बार देखा गया है। “तेरी मिट्टी” के अमृता संस्करण ने 10 मिलियन से अधिक बार देखा गया है, जिसे रिवाइंड 2019 द्वारा 2019 के सर्वश्रेष्ठ कवरों में से एक से सम्मानित किया गया था। YouTube इंडिया ने अमृता को 2019 में तेरी मिट्टी के अपने संस्करण के लिए अगले सर्वश्रेष्ठ यूट्यूबर के साथ सम्मानित किया। पार्श्व गायक के रूप में गायक कई गाने और कुछ फिल्में पाइपलाइन में लेकर आ रहा है। यदि आपने अभी तक गाना नहीं सुना है तो आप इसे YouTube/AmritaBharatiOfficial पर सुन और देख सकते हैं और उनके काम की प्रशंसा कर सकते हैं।

Xpert Times

Xpert Times (News of World) is an Indian English & Hindi - language Media/News Company.

Recent Posts

सलाम-ए-मदरसा फिल्म अब इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल की ओर बढ़ रही है.

फिल्म लेखक और निर्देशक श्रेय राजदेव के साथ बातचीत में, उन्होंने पुष्टि की कि उनकी… Read More

4 weeks ago

सपाईयों ने सरदार वल्लभभाई पटेल जयंती राष्ट्रीय एकता दिवस के रूप मे मनाई, राष्ट्रीय एकता को मजबूत करने लिया संकल्प

बिलारी। नगर स्थित सपा कैम्प कार्यालय पर रविवार को लौहपुरुष सरदार वल्लभभाई पटेल का 147… Read More

4 weeks ago

सांसद रवि किशन शुक्ला ने प्रधानमंत्री सड़क योजना के तहत साढ़े पांच किलोमीटर नव – निर्मित सड़क का लोकार्पण किया

गोरखपुर: सांसद रवि किशन शुक्ला ने शुक्रवार को प्रधानमंत्री सड़क योजना के तहत बरगदहीं से… Read More

2 months ago

उत्तर प्रदेश सरकार ने 10 जिलों के जिलाधिकारियों समेत भारतीय प्रशासनिक सेवा के 14 अधिकारियों का ट्रांसफर-पोस्टिंग किया

लखनऊ :उत्तर प्रदेश सरकार ने शनिवार रात 10 जिलों के जिलाधिकारियों समेत भारतीय प्रशासनिक सेवा… Read More

2 months ago