बस्ती में पंक्चर टायर बदलते समय हादसा, अनियंत्रित कंटेनर ने पिकअप में मारी ठोकर, दो की मौत

बस्ती: लखनऊ से गोरखपुर जा रही पिकअप का टायर नल्हीपुर के पास पंक्चर हो गया। मौके पर ही चालक और खलासी गाड़ी खड़ी कर के टायर बदलने लगे। इसी दौरान अयोध्या की तरफ से गोरखपुर की ओर जा रही कंटेनर अनियंत्रित होकर उक्त पिकअप में पीछे से जोरदार टक्कर मार दिया।

फोरलेन पर छावनी थाने के नल्हीपुर गांव के पास शनिवार सुबह सात बजे पंचर पिकअप का टायर बदलते समय बेकाबू ट्रेलर ने टक्कर मार दिया। जिससे पिकअप के चालक और खलासी की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे के बाद एक लेन में लंबा जाम लग गया। हादसे के शिकार दोनों वाहनों को हटवाने के बाद यातायात बहाल कराया गया।

जानकारी के अनुसार लखनऊ से गोरखपुर जा रही पिकअप का टायर नल्हीपुर के पास पंक्चर हो गया। चालक और खलासी गाड़ी खड़ी कर के टायर बदलने लगे।

इसी दौरान अयोध्या की तरफ से गोरखपुर की ओर जा रही कंटेनर अनियंत्रित होकर उक्त पिकअप में पीछे से जोरदार टक्कर मार दिया। जिसमे मौके पर पिकप के टायर बदल रहे रविंद्र (32) पुत्र भीमसेन निवासी बांसी थाना गोला कोतवाली जनपद लखीमपुर और अफजल बैर (32) पुत्र निवासी जादमपुर गौरैया शरीफ, थाना कोतवाली पूरनपुर, जनपद पीलीभीत की मौके पर मृत्यु हो गई।

पिकअप पर सवार एक अन्य व्यक्ति आसिफ बैर उर्फ छोटू निवासी जादमपुर गौरैया शरीफ, थाना कोतवाली पूरनपुर जनपद पीलीभीत कुछ दूरी पर शौच करने चला गया था। जिससे वह बच गया।

सूचना पर मौके पर पुलिस टीम ने  आसिफ बैर उर्फ छोटू से उपरोक्त मृतक व्यक्तियो के बारे में जानकारी ली। इस आधार पर दोनों के परिवार के लोगों को सूचना दी गई।

पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर वाहनो को सड़क के किनारे सर्विस लेन पर खड़ी कराया। तब जाकर यातायात व्यवस्था बहाल हो सकी।

Sarajuddin Khan

Content Writer from Siddharth Nagar UP. INDIA

Leave a Reply

Your email address will not be published.