राजस्थान के बाड़मेर में Airforce MiG -21 क्रैश (Crash).

Airforce MiG 21 crash

राजस्थान के बाड़मेर में मिग-21 क्रैश हो गया। जिसे हैंडल कर रहे थे दो पायलट। मिग-21 क्रैश होने पर दोनों ने तोड़ा दम हादसे के बाद मिग का मलवा आधा किलोमीटर दूर तक फैल गया.

राजस्थान के बाड़मेर में मिग-21 एयरक्राफ्ट क्रैश होने पर रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह बोले

यह क्रैश बाड़मेर के बयातु थाना क्षेत्र के भीमडा गांव में हुआ है भयानक हादसे की वजह से दोनों पायलट ने अपनी जान गवा दी क्रैश पर रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने भारतीय वायु सेना प्रमुख एयर चीफ मार्शल विवेक राम चौधरी से बात की वायु सेना प्रमुख ने उन्हें घटना के बारे में विस्तार से जानकारी दी है और वही रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने ट्वीट करते हुए दुर्घटना के प्रति संवेदना व्यक्त की है इधर एयरफोर्स से जानकारी देते हुए ट्वीट किया हैं IAF ने बताया कि रात को 9:10 पर यह हादसा हुआ है जिसमें MiG-21 एयरक्राफ्ट क्रैश हो गया।

MIG-21 के क्रैश होने की जगह पर रहने वाले लोगों में डर

हादसा होने से पहले मिग-21 बाड़मेर के बयातु थाना क्षेत्र के भीमडा गांव के आसपास उड़ान भर रहा था तभी यह MiG -21 बाड़मेर में क्रैश हो गया जिसका मलवा काफी जगह में फैला पड़ा है वहां के लोग इसे देख घबरा गए वहां के लोगों का कहना है कि मिग-21 के क्रैश होने की आवाज इतनी तेज थी कि कोई भी डर जाए वैसे क्रैश की सूचना मिलते ही जिला कलेक्टर एसपी समेत वायु सेना के अधिकारी मौके के लिए रवाना हुए।

Anjali Singh

Content Writer from Firozabad in Uttar Pradesh. Live in New Delhi

Leave a Reply

Your email address will not be published.