एक्टर रणवीर सिंह की न्यूड फोटो शूट पर भड़की जनता.

एक्टर रणवीर सिंह की न्यूड फोटो शूट पर भड़की जनता

आजकल एक्टर रणवीर सिंह अपने न्यूड फोटोशूट को लेकर काफी चर्चा में है पर लगता है।यह फोटो सूट रणवीर सिंह को पड़ा भारी। लोगों को रणवीर का यह नया अवतार बिल्कुल भी पसंद नहीं आया इसके ऊपर भड़की जनता।

रणवीर सिंह के खिलाफ FIR

लोगों का कहना है कि रणवीर सिंह ने अपनी न्यूड फोटोस को सोशल मीडिया पर फैला कर महिलाओं की भावनाओं को आहत किया है वही एक तरफ एक एनजीओ ने रणवीर के खिलाफ मुंबई थाने में FIR दर्ज कराई है शिकायतकर्ता ने कहा है कि इंस्टाग्राम(Instagram) और ट्विटर(Twitter) से रणवीर सिंह की न्यूड फोटोज हटाई जाए और रणवीर को गिरफ्तार किया जाए। एक्टर रणवीर सिंह के खिलाफ आईपीसी (IPC) की धारा 509, 292 ,294 आईटीएप ( ITF) के सेक्शन 67 A के तहत केस दर्ज हुआ है।

रणवीर सिंह के फैंस ने दिया जवाब

आखिर बॉलीवुड हीरो के शर्ट उतारने पर उन्हें मिलती है तालियां तो पेंट उतारने पर क्यों मिल रही हैं गालियां। दूसरी तरफ उनके फैंस को रणवीर का यह अवतार बहुत ही पसंद आ रहा है और उनके सपोर्ट मे बोल रहे हैं यह लोग आलिया भट्ट ,उर्फी जावेद।

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) – आलिया भट्ट जो अपनी प्रेगनेंसी को लेकर सोशल मीडिया पर सुर्खियों में है वहीं इस दौरान रणबीर पर उठ रहे सवालों पर जवाब देते हुए आलिया ने कहा कि मेरे फेवरेट रणवीर को कोई कुछ नहीं बोलेगा मुझे इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि लोग क्या बोल रहे हैं उनके बारे में।

उर्फी जावेद (urfi Javed)- ऊर्फी जावेद जो हमेशा अपने अजीब और गरीब स्टाइल वाले कपड़ों के साथ जानी जाती हैं। वह बोलती है कि अगर रणवीर के न्यूड फोटो शूट करा लिया तो क्या दिक्कत है वह कहती हैं कि औरतों पर तो सवाल उठते ही हैं और रणवीर सिंह पर भी उंगलियां उठाने लगे क्या जमाना आ गया है।

Anjali Singh

Content Writer from Firozabad in Uttar Pradesh. Live in New Delhi

Leave a Reply

Your email address will not be published.