उत्तर प्रदेश सरकार ने 10 जिलों के जिलाधिकारियों समेत भारतीय प्रशासनिक सेवा के 14 अधिकारियों का ट्रांसफर-पोस्टिंग किया

लखनऊ :उत्तर प्रदेश सरकार ने शनिवार रात 10 जिलों के जिलाधिकारियों समेत भारतीय प्रशासनिक सेवा के 14 अधिकारियों का ट्रांसफर-पोस्टिंग किया।जानकारी के अनुसार, बाराबंकी, हरदोई, गाजीपुर ,मिर्जापुर, चंदौली,आगरा,मथुरा,,भदोही,संत कबीर नगर और पीलीभीत को नए जिलाधिकारी मिले हैं। सूची के अनुसार बाराबंकी के डीएम आदर्श सिंह को झांसी संभाग का आयुक्त प्रभारी और गाजीपुर के डीएम मंगला प्रसाद सिंह को हरदोई का डीएम बनाया गया है।
हरदोई के जिलाधिकारी अविनाश सिंह को बाराबंकी का नया डीएम बनाया गया है, जबकि संत कबीर नगर की डीएम दिव्या मित्तल को मिर्जापुर का नया जिलाधिकारी बनाया गया है। इसी तरह भदोही की डीएम आर्यका अखौरी को गाजीपुर का नया जिलाधिकारी बनाया गया है। मथुरा के डीएम नवनीत सिंह चहल को पास के आगरा जिले का डीएम बनाया गया है।

आगरा के डीएम का ट्रांसफर
आगरा के जिलाधिकारी प्रभु नारायण सिंह को राजस्व विभाग में सचिव बनाया गया है। इसके अलावा राहत आयुक्त और राजस्व विभाग के सचिव रणवीर प्रसाद को आवास आयुक्त की जिम्मेदारी सौंपी गई है। वर्तमान आवास आयुक्त अजय चौहान को लोक निर्माण विभाग का सचिव बनाया गया है।

पीलीभीत के डीएम पुलकित खरे को मथुरा का डीएम और मिर्जापुर के डीएम प्रवीण कुमार को पीलीभीत का डीएम बनाया गया है।गोरखपुर विकास प्राधिकरण के उपाध्यक्ष प्रेम रंजन सिंह को संत कबीर नगर डीएम का प्रभार मिला है।अलीगढ़ नगर निगम आयुक्त गौरांग राठी को भदोही का डीएम बनाया गया है।वाराणसी विकास प्राधिकरण की उपाध्यक्ष ईशा दुहन को चंदौली का नया डीएम बनाया गया है।

ट्रांसफर अधिकारियों की लिस्ट

Sarajuddin Khan

Content Writer from Siddharth Nagar UP. INDIA

Leave a Reply

Your email address will not be published.