सोनाली फोगाट की मौत से पहले की थी सोनाली ने एक क्लब में नाइट पार्टी कर्ली क्लब का मालिक गिरफ्तार, क्लब के बाथरूम में ड्रग्स बरामद.

सोनाली फोगाट की मौत से पहले की थी सोनाली ने एक क्लब में नाइट पार्टी कर्ली क्लब का मालिक गिरफ्तार, क्लब के बाथरूम में ड्रग्स बरामद।

बीजेपी नेता टिक टॉक स्टार सोनाली फोगाट की मौत से जुड़े रहस्य के बारे में गोवा पुलिस ने एक बड़ी कार्यवाही की है पुलिस ने कर्ली क्लब के मालिक को अपनी गिरफ्त में ले लिया है और फिर इससे पहले पुलिस ने तमाम गवाहों और सबूतों को देखते और सुनते हुए पहले से सुधीर और सुखविंदर को गिरफ्तार कर लिया था। पुलिस ने एक सीसीटीवी फुटेज जब्त किया है उसमें सुधीर सांगवान सोनाली को बोतल से कुछ पिलाता हुआ दिख रहा है उस पर बीजेपी नेता सोनाली फोगाट उसे बार-बार रोक रही हैं वे उस पदार्थ को पीने से अपने आप को बचा रही हैं पुलिस को शक है कि यह पदार्थ MDMA ड्रग्स है जो उनके साथियों द्वारा सोनाली को दिया जा रहा था I

कर्ली क्लब के मालिक से पूछताछ में मिली यह जानकारी

गोवा पुलिस की पूछताछ से अब तक 25 से 30 लोगों के बयान लिए गए हैं जिसमें कर्ली रेस्टोरेंट के कर्मचारी भी शामिल थे अंजुना थाने मे पुलिस कर्ली क्लब के मालिक से पूछताछ कर रही है और वही ड्रग पेडलर ने सुखविंदर को होटल में MDMA दिया था डर से सुखविंदर ने ड्रग्स को टॉयलेट में छुपाया था ड्रग्स का वजन लगभग 2 ग्राम होगा।

Anjali Singh

Content Writer from Firozabad in Uttar Pradesh. Live in New Delhi

Leave a Reply

Your email address will not be published.