ग्रेटर नोएडा में प्रयाज के क्रम में 1008 आंवला के पौधे लगाए गये

ग्रेटर नोएडा में प्रयाज के क्रम में 1008 आंवला के पौधे लगाए गये

सपोर्ट एंड केयर ह्यूमैनिटी फाउंडेशन ने सिकंदराबाद के गायत्री परिवार के साथ मिल कर प्रयाज के क्रम में एक वृक्षारोपण अभियान का आयोजन किया और गौतमबुद्ध नगर, ग्रेटर नोएडा में 40 से अधिक सोसायटियों, स्कूलों, पुलिस स्टेशनों और विभिन्न चिन्हित स्थानों पर 1008 आंवला के पौधे लगाए। श्री शैलेश कुमार ने संगठन के स्वयंसेवकों को बधाई दी और सिकंदराबाद में अक्टूबर में होने वाले १०८ कुंडीय विराट गायत्री महायज्ञ एवं युवा सम्मेलन को सफल बनने के लिए सभी स्वयंसेवकों को प्रोस्त्साहन दिया तथा फिर सीनियर सिटीजन सोसायटी, गौतमबुद्ध नगर, ग्रेटर नोएडा से संगठन के स्वयंसेवकों को वृक्षारोपण अभियान के लिए रवाना किया।

सपोर्ट एंड केयर ह्यूमैनिटी फाउंडेशन के संस्थापक श्री सूरज श्रीवास्तव ने कहा की सबको अपने जन्मदिवस पर 5 पौधे लगने चाहिए जिससे हमारे देश और पृथ्वी का वातावरण शुद्व रहे और श्री अजय कुमार श्रीवास्तव ने बताया की संगठन का लक्ष्य वर्ष 2023 अंत तक 10,000 पौधे लगाने और एक करोड़ लीटर पानी को बचाने का लक्ष्य है।

वृक्षारोपण कार्यकर्म में दिल्ली उच्च न्यायालय की अधिवक्ता श्रीमती प्रियंका अनेजा , अतुल राज , नमृता , नैंसी श्रीवास्तव , अतुल आनंद , आदित्य , आराध्या , निकिता सिंह और बहुत से लॉ स्टूडेंट्स ने भाग लिया तथा भविष्य में भी समाज के कल्याण में अपना सहयोग बनाये रखने का संकल्प लिया |

Xpert Times

Xpert Times (News of World) is an Indian English & Hindi - language Media/News Company.

Leave a Reply

Your email address will not be published.